Horoscope 22 December 2022 : इन राशियों के जातक बहुत बचकर पार करें समय, पढ़े अपना राशिफल
Horoscope 22 December 2022 : इन राशियों के जातक बहुत बचकर पार करें समय, पढ़े अपना राशिफल

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

राशिफल-

मेष-भाग्‍यवर्धक दिनों का निर्माण होने लगा है। यात्रा में लाभ होगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान धीरे-धीरे अच्‍छी स्थिति में चलते जा रहे हैं। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभता बढ़ने लगेगी।

वृषभ-परिस्थितियां प्रतिकूल बनी हुई हैं। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी पहले से शुभ समय है।

मिथुन-शादी तय हो सकती है। खुशहाल जीवन है। जीवन में तरक्‍की करते दिख रहे हैं। प्रेम और संतान का साथ होगा। जीवनसाथी का भी पूरा साथ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार बहुत बढ़िया है।

कर्क-शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे। रास्‍ते के व्‍यवधान हट जाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापार आपका मध्‍यम गति से आगे बढ़ने लगेगा।

सिंह-भावनात्‍मक सम्‍बन्‍धों में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में भावनाओं में बहकर कलह की भी आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। व्‍यापार भी सही चलता रहेगा।

कन्‍या-कलह से बचें। घरेलू सुख बाधित है। यद्यपि कि भौतिक सुख-सम्‍पदा में वृद्ध‍ि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार सही है। किसी तरह की कोई दिक्‍कत नहीं है।

तुला-व्‍यापारिक सुधार और आगे बढ़ने की स्थिति दिख रही है आपकी। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम-व्‍यापार भी अच्‍छा है। व्‍यापार भी अच्‍छा है। हर दृष्टिकोण से शुभता की ओर आप आगे बढ़ रहे हैं। थोड़ा रुक-रुक कर काम चलेगा।

वृश्चिक-वाणी पर नियंत्रण रखें और पूंजी निवेश अभी न करें। बाकी धन बढ़ेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

धनु-जिस चीज की जरूरत होगी जिंदगी में उसकी उपलब्‍धता हो जाएगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान बस एक दिन और मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से धीरे-धीरे अच्‍छे दिनों की शुरुआत हो रही हे।

मकर-खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। कर्ज की स्थिति आ सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार धीरे-धीरे निकलेगा। आमदनी भी बढ़ेगी लेकिन अभी खर्च की अधिकता है।
,
कुंभ-आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कुछ अच्‍छे समाचार की प्राप्ति होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, संतान, व्‍यापार बहुत अच्‍छा दिख रहा है।

मीन-व्‍यापारिक कुछ नए तालमेल बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। बच्‍चे व्‍यापार में हिस्‍सा लेंगे। पिता का साथ होगा। प्रेम की स्थिति भी अच्‍छी है। कुल मिलाकर खुशहाल समय दिख रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net