नई दिल्ली। आबकारी घोटाले को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई छापे को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने सामने आ गई है। ‘आप’ नेता जहां इस पूरे मामले में साजिश कर सिसोदिया को फंसाने का आरोप लगा रहे हैं, वहीं भाजपा नेताओं ने मनीष सिसोदिया के जेल जाने को तय बताते हुए यह कटाक्ष भी किया कि वो सत्येंद्र जैन की तरह अपनी याददाश्त न खोएं।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी बैजयंत पांडा ने बिना आग के धुआं नहीं उठने की बात कहते हुए ट्वीट कर कहा, हम बस यही आशा करते हैं कि जैसे गिरफ्तारी के बाद आपके सहयोगी सत्येंद्र जैन की याददाश्त चली गई थी वैसे आप अपनी याददाश्त न खोएं। सिसोदिया जी, बिना आग के धुआं नहीं उठ सकता, माननीय एलजी द्वारा जांच के आदेश के बाद ही इतनी जल्दबाजी में संदिग्ध आबकारी नीति को क्यों उलट दिया गया?

भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय हेड अमित मालवीय ने अपने नेताओं को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटने के लिए केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर कहा, दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति मनमानी थी, जिससे सरकारी खजाने को भारी नुकसान हुआ। यदि यह नीति ठीक थी, तो जांच के आदेश के तुरंत बाद इसे क्यों उलट दिया गया? अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को भी ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया था। वह अभी भी जेल में है। सिसोदिया भी जाएंगे।

दिल्ली से लोक सभा सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल और सिसोदिया पर दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा डकारने और हवाला कारोबार करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर कहा, 8 साल में ना कोई नया अस्पताल बना, ना सिसोदिया ने कोई नया स्कूल बनाया, दसवीं के रिजल्ट में टॉप 10 रैंकिंग से भी दिल्ली बाहर रही, दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा कहां लगाया अरविंद जी? सत्येंद्र जैन ने तो बोल दिया है मेरी याददास्त चली गयी है, क्या अब शिक्षामंत्री/शराबमंत्री भी यही कहेगा?

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने सिसोदिया को सवालों का जवाब देने की चुनौती देते हुए ट्वीट कर पूछा, तुम इधर उधर की बात मत करो मनीष सिसोदिया जी, यह बताओ- मैन्युफैक्चरिंग कम्पनी को ठेका दिया? कार्टेल कम्पनी को ठेका दिया? ब्लैक लिस्टेड कम्पनी को ठेका दिया? 144 करोड़ रुपए अपने शराब माफिया दोस्तों को दिए? पॉलिटिक्स नहीं सवाल का जवाब दो, अरविंद केजरीवाल?

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर