युवती की लाश का मामला सुलझा

रायपुर/रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के सारंगढ़ कॉलेज के मैदान में मिली युवती की लाश का मामला सुलझा गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शादीशुदा महिला अपने पति और छोटे से बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन मतलब पूरा हो जाने के बाद प्रेमी ऐसा नहीं चाहता था, जिसके कारण उसने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी।

रायपुर में हाइड्रा ऑपरेटर का करता था काम

पुलिस के मुताबिक, करीब 4 महीने पहले फेसबुक के जरिए महिला का संपर्क चांपा के बिर्रा के पास ग्राम किकिर्दा निवासी अंशु उर्फ संदीप आदित्य (24 वर्ष) के साथ हुआ था। संदीप राजधानी रायपुर के रावल इंटरप्राइजेज लिमिटेड नाम की कंपनी में हाइड्रा ऑपरेटर का काम करता था। सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और शादीशुदा महिला अपने पति और बच्चे तक को छोड़ने के लिए आमादा हो गई।

साथ रहने की जिद बनी हत्‍या की वजह

महिला अपनी छोटी बहन तक को यही कहती थी कि वो संदीप को ही अपना जीजा बुलाया करे। महिला अंशु उर्फ संदीप को ओडिशा ले जाकर पत्नी की तरह रखने की जिद करती, लेकिन प्रेमी हमेशा टालमटोल करता। फिर वह प्रेमी के साथ रायपुर में ही रहने की जिद करने लगी। यही जिद उसकी हत्या की वजह बनी।

हत्या के एक दिन पहले आरोपी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर सारंगढ़ ले गया। यहां केजी कॉलेज के खेल मैदान में सुनसान जगह पर दोनों बैठे थे। तभी फिर से महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर प्रेमी संदीप साफ मुकर गया। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया और महिला ने अपने प्रेमी को दो थप्पड़ मार दिए। इससे गुस्साए प्रेमी ने बाइक में बंधी रस्सी को निकाला और प्रेमिका का गला घोंट दिया।

हत्या को खुदकुशी का रूप देने के लिए शव को बिजली के खंभे से लटका दिया। इसके बाद वो वापस अपने गांव होते हुए रायपुर चला गया। इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सारंगढ़ पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर