चंडीगढ़। आतंकवादियों द्वारा जम्मू कश्मीर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है। साजिश में विफल होने के बाद आतंकी संगठनों ने अब पंजाब को अपना ठिकाना बना कर बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं।

भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकी हमले की साजिश रची है । अलर्ट के मुताबिक, आतंकी दोनों ही शहरों में बस स्टैंड को निशाना बना सकते हैं । खतरे से निपटने के लिए खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस, जीआरपी, स्टेट इंटेलिजेंस एजेंसी को आपस में कोर्डिनेशन बनाकर इनपुट पर काम करने के लिए कहा है।


जम्मू-कश्मीर में भी आतंकी हमले का अलर्ट
पंजाब को लेकर अलर्ट जारी करने से तीन दिन पहले खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन टीआरएफ में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था । खुफिया एजेंसियों की इनपुट के मुताबिक, टीआरएफ के आतंकी जम्मू कश्मीर में सरपंच, पंच, मजदूर और यहां बसे गैर स्थानीय नागरिकों को निशाना बना सकते हैं. माना जा रहा है कि अमरनाथ यात्रा के पूरा होने बाद रिलैक्स हुए सुरक्षाबल का आतंकी फायदा उठाकर बड़े हमले की फिराक में हैं ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर