मिलिशिया सदस्य को मार डाला नक्सलियों ने

बीजापुर। आत्मसमर्पण करने वाले एक नक्सली की लाश जंगल में मिली है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बीजापुर एसपी अंजनेय वार्ष्णेय के मुताबिक बामन पोयम 23 वर्ष निवासी पटेलपारा मिरतुर का रहने वाला था, जहां कुछ वर्ष पहले वह नक्सली संगठन से जुड़ गया था, इस दौरान नक्सलियों ने उसे मिलिशिया सदस्य बना दिया, लेकिन कुछ वर्षों तक काम करने के बाद त्रस्त होकर बामन पोयम ने 3 माह पहले सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद से बामन पोयम बीजापुर से भैरमगढ़ लगातार आना जाना करता था। रविवार की सुबह भैरमगढ़ थाना से करीब 6 किमी दूर पोदुम मार्ग से अंदर पगडण्डी मार्ग पर जंगल मे कुछ ग्रामीणों ने एक शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। बाद में मृतक की शिनाख्त बामन पोयम के रूप में की गई।

मृतक के शरीर मे कई जगह धारदार हथियार से मारने के निशान है। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई भी नक्सली पर्चा अब तक नहीं मिला है, लेकिन हत्या करने के तरीके से साफ़ है कि उसे नक्सलियों ने मारा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक पुलिस का संपर्क मृतक के परिजनों से नहीं हो पाया है, परिजनों के मिलने के बाद ही इस बाद कि पुष्टि की जा सकेगी कि बामन कब आया और वह किन लोगों के साथ निकला था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर