CM Bhupesh's Statement After Returning From Delhi -भूपेश ने कहा, 'हम बदले की राजनीति नहीं करते'
CM Bhupesh's Statement After Returning From Delhi -भूपेश ने कहा, 'हम बदले की राजनीति नहीं करते'

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भोपाल दौरा रद्द हो गया है। रायपुर हवाई अड्‌डे पर कुछ देर इंतजार के बाद मुख्यमंत्री सीएम हाउस लौट आए हैं। मुख्यमंत्री को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हो रही मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होना था। अब यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। बताया गया कि खराब मौसम की वजह से कोई फ्लाइट भोपाल हवाई अड्‌डे पर उतरने की स्थिति में नहीं है।

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार को मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक होनी थी। इसमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों को शामिल होना था। इसकी अध्यक्षता के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार शाम को ही भोपाल पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, गृह विभाग के सचिव और डीजीपी जैसे वरिष्ठ अफसरों को सोमवार सुबह की उड़ान से भोपाल पहुंचना था।

एयरपोर्ट से वापस लौटे

सुबह मुख्यमंत्री रायपुर हवाई अड्‌डे पहुंच गए। वहां पता चला कि मौसम खराब होने की वजह से भोपाल हवाई अड्‌डे पर लैंडिंग संभव नहीं हो पा रही है। इसकी वजह से अभी उड़ान की इजाजत नहीं है। कुछ देर इंतजार करने के बाद अफसरों ने भोपाल बात की। उसके बाद भोपाल जाना रद्द कर दिया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भोपाल नहीं पहुंच पाए हैं। अब तय हुआ है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही इस बैठक में शामिल होंगे।