भाजपा भीड़ जुटाने में नाकाम

0 दिग्गज नेता और भाजयुमो नहीं ला सके भीड़

विशेष संवादाता, रायपुर
हल्ला बोल के जरिए भाजपा सीएम हाउस घेरने में दोपहर बाद तक नाकाम रही। प्रदेश संगठन के वरिष्ठ नेता और भाजयुमो का दावा था कि 24 अगस्त के प्रदर्शन में 1 लाख लोग जुटाए जायेंगे, लेकिन उनके बताए आंकड़े तो दूर संख्या का ग्राफ 5 हजार तक भी नही पहुंचा। दोपहर 2 बजे तक सभा स्थल तक बाहर से आने वाले समय पर नहीं पहुंच पाए थे। मंच पर भी प्रदेश के कई नेता नदारद रहे, जो उपस्थित थे उन्हें भी बोलने का मौका नहीं मिला।

बता दें कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने दावा किया था कि वे अकेले 5 हजार कार्यकर्ता घेराव के लिए लाएंगे। लब्बोलुआब यह कि बाहरी जिलों से आने वाले लेट हो गए और जितने पहुंचे थे, वे पुलिस की तगड़ी मोर्चेबंदी को भेद नहीं सके। बता दें कि बीजेपी के इस आंदोलन को देखते हुए सुरक्षा इंतजाम इतना सख्त कर दिया गया है कि वह भी नाकाफी भीड़ के लिए भारी साबित हुआ।

हल्ला बोल में दिखी ये कमी

पूरे कार्यक्रम में आला नेताओं की लेट-लतीफी से अव्यवस्था रही,जिन्हें जिम्मेदारी दी गई थी, वो सब तेजस्वी जयसूर्या को चेहरा दिखाने में व्यस्त रहे। भाजपा कार्यालय में बाहर से आने वालों को ठहरने और सभा स्थल तक ले जाने की भी व्यवस्था लचर थी। बाहर से आने वाली गाड़ियों में शहर के अलग-अलग इलाकों में लोग सभा स्थल का रास्ता पूछते दिखे। तब तक सभा स्थल में चंद नेताओं की स्पीच के बाद भीड़ सीएम हाउस की तरफ रवाना हो चुकी थी। कुल मिलाकर भाजपा का अब तक का सबसे बड़ा विरोध प्रदर्शन आपसी सामंजस्य के अभाव में उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर