रायपुर। भाजपा द्वारा बेरोज़गारी भत्ते पर लगातार उठाये जा रहे सवालों को लेकर कृषि मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने 2500 रुपये देने का कोई वादा नहीं किया था। यह झूठ है, हमने औसत बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी।

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कृषि मंत्री रवींद्र चौबे एवं नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया द्वारा पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

छत्तीसगढ़ में न बेरोजगारी है न वादा खिलाफी

कृषि मंत्री ने भाजपा के बेरोज़गारी के मुद्दे पर आंदोलन पर पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में न बेरोजगारी है न वादा खिलाफी, और न ही जनता में निराशा है। भाजपा इन मुद्दों को लेकर आंदोलन कर रही है लेकिन जनता में इस आंदोलन को लेकर को प्रतिक्रिया कोई नहीं है। जनता का साथ और विश्वास भाजपा के पक्ष में नहीं है। छत्तीसगढ़ में लगातार सरकारी नौकरियां निकाली जा रही है। व्यापमं और PSC के माध्यम से भर्तियां जारी है। छत्तीसगढ़ में लगातार रोजागर उपलब्ध कराए गए हैं।

भाजपा के हल्ला बोल आंदोलन पर टिप्पणी करते हुए रविंद्र चौबे ने कहा कि आज भाजपा का हल्ला बोल आंदोलन पूरी तरह निरर्थक साबित होगा। भाजपा को अपने आंदोलन का भान है सड़क पर कितने लोग आएंगे, भाजपाइयों को पता है। बीजेपी को जनता का साथ नहीं है। भाजपा ने 15 साल तक बेरोजगारों को छला है।

पुरंदेश्वरी के बयान पर मंत्रियों का पलटवार

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर मंत्री रविंद्र चौबे और शिव डहरिया दोनों ने ही पलटवार किया। कृषि मंत्री चौबे ने कहा कि भाजपा की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान की हम निंदा करते हैं। मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर उनके लिए आपत्तिजनक बयान देना उनकी मानसिकता को दर्शाता है। उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

वहीं नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने भी तीखा प्रहार किया। पुरंदेश्वरी के बयान पर मंत्री शिवकुमार डहरिया ने पूछा कि क्या मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई षड्यंत्र किया जा रहा है। जिस तरह से राजीव गांधी को बम से उड़ाया गया, वैसी कोई सोच है बीजेपी की ? झीरम के नरसंहार में कांग्रेस ने अपनी एक पीढ़ी खोई है। भारतीय जनता पार्टी और पुरंदेश्वरी की सोच फासीवादी है, पुरंदेश्वरी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर