अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्करों की गिरफ्तारी मामले में रायपुर पुलिस का खुलासा

रायपुर। बीते दिनों खम्हारडीह क्षेत्रांतर्गत ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किये गए अंतर्राज्यीय तस्करों के संबंध में आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध अभिषेक माहेश्वरी द्वारा पत्रकार वार्ता आयोजित गयी। सम्बंधित मामले का खुलासा करते हुए ASP माहेश्वरी ने बताया कि नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना मिली थी कि बी.टी.आई. ग्राऊण्ड के पास कुछ व्यक्ति अपनी कार में अपने पास ड्रग्स रखे हुए है और उसे बेचने की फिराक में है।

मिली जानकारी के आधार पर एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट तथा थाना खम्हारडीह पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कार को चिन्हांकित कर कार में सवार तीनों व्यक्तियों से पूछताछ और कार की तलाशी लेने पर कार में ड्रग्स रखा होना पाया गया। पूछताछ के दौरान व्यक्तियों ने अपना नाम सौरभ अग्रवाल निवासी रायपुर, आकाश भारद्वाज एवं गौरव सहगल निवासी दिल्ली का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा पूछताछ के दौरान करने पर व्यक्तियों ने अपना नाम सौरभ अग्रवाल निवासी रायपुर, आकाश भारद्वाज एवं गौरव सहगल निवासी दिल्ली का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्तियों ने अपना नाम सौरभ अग्रवाल निवासी रायपुर, आकाश भारद्वाज एवं गौरव सहगल निवासी दिल्ली का होना बताया। पुलिस ने कार से प्राप्त ड्रग्स के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 10 ग्राम ड्रग्स कीमती लगभग 1,00,000/- रूपये और घटना में इस्तेमाल सियाज़ कार (सीजी/04/LZ /9016) कीमती लगभग 5,00,000/- जुमला कीमती 6,00,000/- रूपये जप्त किया।

आरोपियों से की गयी प्रारंभिक पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी गौरव सहगल एवं आकाश भारद्वाज दिल्ली से ड्रग्स लाकर रायपुर में सौरभ अग्रवाल के पास सप्लाई करते है तथा सौरभ अग्रवाल ड्रग्स को खपाता है। इस संबंध में गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस द्वारा विस्तृत पूछताछ की जा रहीं है। बहरहाल पुलिस ने आरोपियों पर धारा 22(बी) नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर