बड़ी खबर : कांग्रेस में नहीं थम रहे इस्तीफे, आजाद के तेलंगाना में पूर्व सांसद ने छोड़ी पार्टी, राहुल पर हुए आगबबूला
बड़ी खबर : कांग्रेस में नहीं थम रहे इस्तीफे, आजाद के तेलंगाना में पूर्व सांसद ने छोड़ी पार्टी, राहुल पर हुए आगबबूला

नेशनल डेस्क। कांग्रेस का समय सबसे खराब दौर से गुजर रहा है। आए दिन पार्टी से वरिष्ठ नेता इस्तीफा दे रहे हैं। लगातार हो रहे इस्तीफों से देश की सबसे पुरानी पार्टी की मुश्किलें बढ़ रही हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव की बड़ी लड़ाई से पहले गुजरात, हिमाचल प्रदेश और अन्य राज्यों में विधानसभा के चुनाव भी होने हैं।

इसी बीच खबर मिली है कि गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद तेलंगाना में कांग्रेस को झटका लगा है। यहां पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद एमए खान ने इस्तीफा दे दिया है।

एमए खान ने भी आजाद की तरह राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उनके इस्तीफे के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया। पांच पन्नों के त्यागपत्र में आजाद ने राहुल गांधी का उल्लेख करते हुए उन्हें एक नॉन सीरियस नेता करारा दिया था। वहीं, एमए खान ने भी कुछ ऐसी ही टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी द्वारा पार्टी के उपाध्यक्ष का पद संभालने के बाद कांग्रेस को नुकसान ही हुआ है।” समाचार एजेंसी एएनआई ने खान के हवाले से कहा, “उनके सोचने के तरीके अलग हैं, जो ब्लॉक स्तर से लेकर बूथ स्तर तक किसी भी कार्यकर्ता से मेल नहीं खाती है।”

विधायक खान ने कहा, पार्टी के तमाम दिग्गज, जिन्होंने दशकों तक पार्टी को मजबूत किया, अब पार्टी छोड़ रहे हैं। राहुल गांधी यह भी नहीं जानते हैं कि वरिष्ठ सदस्यों के साथ कैसे व्यवहार करना है। स्थिति को देखते हुए मेरे पास पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला करने के अलावा अलावा कोई विकल्प नहीं था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net