ट्विन टावर जमींदोज : रिहायशी इमारतों में रहने वाले करीब 100 परिवार अपने घर लौटे, बोले- घर सुरक्षित
ट्विन टावर जमींदोज : रिहायशी इमारतों में रहने वाले करीब 100 परिवार अपने घर लौटे, बोले- घर सुरक्षित

नई दिल्ली। नोएडा में सुपरटेक के ढहाए जा चुके ट्विन टावर के समीप रिहायशी इमारतों में रहने वाले करीब 100 परिवार रविवार रात तक अपने घरों में लौट आए। नोएडा के सेक्टर 93 में बने सुपरटेक के अवैध ट्विन टावर रविवार दोपहर ढाई बजे ढहा दिए गए। टावरों को गिरने में सिर्फ 12 सेकेंड का वक्त लगा। इन्हें गिराने के लिए 3700 किलो बारूद का इस्तेमाल किया गया।

ध्वस्त किए जाने से पहले एमराल्ड कोर्ट तथा एटीएस विलेज सोसाइटी के 5,000 से अधिक लोगों को वहां से खाली करा लिया गया था। अब अपने घर लौटे लोगों ने राहत की सांस ली है कि उनके मकान सुरक्षित हैं। ब्लूस्टोन की निवासी और आरडब्ल्यूए की सदस्य आरती कोप्पुला ने कहा कि सुपरटेक के चार टावरों को अभी तक गैस की आपूर्ति बहाल नहीं की गयी है।

उन्होंने कहा कि हम रात नौ बजे लौटे और हमारे मकानों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हमारी इमारतों के भूतल में बस दुर्गन्ध आ रही है जो विस्फोटकों के कारण लगती है। गैस आपूर्ति कल तक बहाल होने की सूचना दी गयी है। बाकी सब ठीक है। इस बीच, ट्विन टावर में विस्फोट के कई घंटों बाद भी लोग वहां एकत्रित हुए और उन्हें मलबे के साथ तस्वीरें खींचते हुए देखा गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net