बॉलीवुड डेस्क। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी नई वेब सीरीज ‘दहन- राकन का रहस्य’ का ट्रेलर जारी कर दिया है। दहन रहस्य, रोमांच और हॉरर में लिपटी कहानी को पेश करती है, जिसमें टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला लीड रोल्स में हैं। इस सीरीज का निर्देशन विक्रांत पवार ने किया है, जबकि सीरीज का लेखन निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर का है।

क्या है कहानी

ट्रेलर में शिलासपुरा गांव में घट रही विचित्र घटनाओं के बारे में दिखया गया है। जिसे ‘द लैंड ऑफ डेड’ भी कहा जाता है। कहानी एक गांव की है जहां एक आईएस अधिकारी माइनिंग का काम शुरू करवा कर उस जगह का विकास करवाना चाहती है। पर स्थानीय लोग उसका विरोध करते हैं। उन्हें डर है कि जमीन के नीचे खुदाई से अगर मायावी जाग गया तो गांव और आस-पास के इलाके में तबाही आ जाएगी, लाशों के ढेर लग जाएंगे। ये फिल्म एक के बाद एक खून और शापित गुफाओं के बीच घूमती नजारा आएगी। रहस्य और रोमांच से भरा यह ट्रेलर बेहद शानदार है।

सितम्बर में स्ट्रीम की जयेगी सीरीज

दहन Disney plus hotstar पर 16 सितम्बर को स्ट्रीम की जाएगी। यह कुल नौ एपिसोड की सीरीज होगी। शो को लेकर डयरेक्टर विक्रांत पवार ने कहा- दहन-राकन का रहस्य के साथ हमने एक ऐसा शो बनाया है, जो दर्शकों को पौराणिक और परलौकिक तत्वों के जरिए डराएगा। पात्र और विषय ही नहीं, दृश्यों की पृष्ठभूमि और लोकेशंस को भी हॉरर पैदा करने के लिए इस्तेमाल किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net