बॉलीवुड डेस्क। सितंबर माह के शुरुवात में ही OTT पर लगने वाला है। मनोरंजन का तड़का इस महीने फ़िल्मी सितारे अपने फिल्में और वेबसीरीज के साथ धमाल मचाने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रहें है। दर्शक घर बैठे मोबाईल या टीवी पर नई फिल्मों का आनंद ले सकतें हैं।

फिल्म – कठपुतली

रिलीज़ की तारीख : 2 september 2022
प्लेटफॉर्म – डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar)
प्लॉट – अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर ‘कठपुतली’ 2 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। ये फिल्म रतसासन नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रूपांतरण होगा। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री के ईर्द-गिर्द बुनी हुई है।

फिल्म – खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा (जी5)

रिलीज़ की तारीख : 2 september 2022
प्लेटफॉर्म – जी5 (zee5)
प्लॉट – 8 जुलाई को रिलीज हुई विद्युत जामवाल और शिवालिका की फिल्म खुद हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को आप जी5 पर 2 सितंबर 2022 से देख सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म में विद्युत जामवाल और अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय के अलावा दिब्येंदु भट्टाचार्य, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग और ऋद्धि शर्मा भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर ने किया है और इस फिल्म को लिखा भी उन्होंने है। वहीं, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर पेनोर्मा स्टूडियोज के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है।

फिल्म – द लॉर्ड ऑफ रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर (अमेजन प्राइम)

रिलीज़ की तारीख : 2 september 2022
प्लेटफॉर्म – अमेजन प्राइम (amazon prime)
प्लॉट – जिसका इंतजार लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के फैंस को बेसब्री से है। अब उनका इंतजार 2 सितम्बर को खत्म हो जाएगा। हॉलीवुड का मशहूर शो ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ये पॉपुलर वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

फिल्म – थॉर लव एंड थंडर

रिलीज़ की तारीख : 8 september 2022
प्लेटफॉर्म – हॉटस्टार (hotstar)
प्लॉट – थॉर लॉवर्स के लिए अच्छी खबर है। हॉलीवुड मूवी थॉर लव एंड थंडर अब OTT पर रिलीज होने के लिए तैयार है। थॉर लव एंड थंडर इस साल की सबसे सफल हॉलीवुड फिल्मों में एक रही है। यह फिल्म 8 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। क्रिस हेम्सवर्थ और नताली पोर्टमैन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं।

फिल्म – जोगी

रिलीज़ की तारीख : 16 september 2022
प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स (netflix)
प्लॉट – दिलजीत दोसांझ, अमायरा दस्तूर, कुमुद मिश्रा और जीशान अयूब के लीड रोल वाली फिल्म जोगी 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। यह अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है। फिल्म सन 1984 में हुए दंगों पर आधारित है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर