मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल

नई दिल्ली। पीएम मोदी  के गढ़ कहे जाने वाले गुजरात में सेंध लगाने के लिए आम आदमी पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल गुजरात में लगातार जनसम्पर्क व रैलियां कर रहे है।  गुजरात दौरे पर पहुंचे सीएम केजरीवाल ने आज  बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि हम गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई है, उनका सवाल उठाना बंद करो।

 केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं पिछले कई महीनों से गुजरात में घूम रहा हूं, जनता से मिल रहा हूं, कई टाउन हॉल किए हैं। वकीलों ऑटो ड्राइवर किसानों व्यापारियों सबसे मिलने के बाद मैने देखा कि  गुजरात में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है। आपको किसी भी सरकारी विभाग में काम करवाना है तो पैसे देने पड़ते हैं।  व्यापारियों उद्योगपतियों को रेड की धमकी देते हैं और कहते हैं तुम्हारा धंधा बंद करवा देंगे। गुजरात में चारों तरफ भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है।

केजरीवाल ने कहा कि आज हम गारंटी देते हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देंगे। भाजपा पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर मैं गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली देने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी इसका विरोध क्यों कर रही है? अगर मैं स्कूल अस्पताल ठीक करने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी को क्या दिक्कत है, वे क्यों विरोध कर रहे हैं।  

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर