रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले हेड मास्टर दिलीप भगत को शिक्षा विभाग ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ आमानाका थाने में केस दर्ज भी किया गया है।

शहर के एक शासकीय स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ की शिकायत के बाद गुस्साए परिजनों ने स्कूल के एक कर्मचारी की जामकर पिटाई कर दी। आरोप है कि हेड मास्टर छात्राओं को गलत ढंग से टच करता और अश्लील बातें करता है।

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना आमानाका थाना के डूमरतालाब स्थित स्कूल रोटरी कौस्मो प्राथमिक शाला की है। आरोपी हेड मास्टर का नाम दिलीप कुमार है। छात्राओं के परिजनों ने आरोप लगाया है कि हेड मास्टर पढ़ने वाली छात्राओं पर गलत नियत के साथ उन्हें घुमाने ले जाता है। और घर लेजाकर उनके साथ छेड़छाड़ करता है।

जैसे ही इसकी जानकारी मिली छात्राओं के परिजनों को इसकी जानकारी मिली आक्रोशित परिजन स्कूल पहुंचे। हेड मास्टर के न मिलने पर स्कूल के ही कर्मचारियों की पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत परिजनों ने आमानाका थाने में की है। फिलहाल आरोपी अपने परिवार के साथ मुंबई में है। रायपुर पुलिस मुंबई जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर सकती है।