वर्ल्ड कप से पहले खेले गए दूसरे वार्म-अप मैच में भारत को फिर से हार का सामना करना पड़ा हैं। भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने हरा दिया। गुरुवार को पर्थ में खेले गए मुकाबले में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए जवाब में टीम इंडिया इस स्कोर को हासिल नहीं कर सकी। टीम इंडिया 20 ओवर में सिर्फ 132 रन ही बना सकी और उसे 36 रनों की बड़ी हार मिली।

भारत की ओर से केएल राहुल ने अर्धशतक लगाया लेकिन दूसरे बल्लेबाज बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। ओपनिंग करने आए ऋषभ पंत (9), तीसरे नंबर पर उतरे दीपक हुड्डा (6), हार्दिक पंड्या (9 गेंद में 17 रन), अक्षर पटेल (2), दिनेश कार्तिक (14 गेंद में 10 रन), हर्षल पटेल (10 गेंद में 2 रन) सरीखे खिलाड़ी बल्ले से पूरी तरह फेल रहे।

भारतीय बल्लेबाजों की धीमी बल्लेबाजी
169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने धीमी शुरुआत की। ऋषभ पंत एक बार फिर ओपनिंग के लिए उतरे और फिर उन्हें नाकामी हाथ लगी। पंत बड़ा शॉट खेलने के फेर में 9 रन बनाकर आउट हुए।दीपक हुड्डा ने 9 गेंदों में 6 रनों की पारी खेली। हार्दिक पंड्या ने आते ही बड़े शॉट्स खेले उनके बल्ले से 2 छक्के निकले लेकिन वो मैकेंजी को 17 रनों के निजी स्कोर पर अपना विकेट दे बैठे।

आज भी नहीं खेले कोहली
विराट कोहली ने इस प्रैक्टिस मैच में भी हिस्सा नहीं लिया। वह दो दिन पहले खेले गए फर्स्ट मैच में भी नहीं खेले थे। प्लेइंग इलेवन में होने के बावजूद रोहित शर्मा ने भी बैटिंग नहीं की। शायद वह अपने दूसरे बल्लेबाजों को ज्यादा से ज्यादा अभ्यास का मौका देना चाहते थे।