उठाईगिरी

कोरबा। यहां के कटघोरा नगर में आज बाइक सवारों ने CISF के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर कल्याण सिंह पैकरा के मोटर सायकिल की डिक्की से 5 लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। इस घटना से यहां हड़कम्प मच गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच में जुट गई।

कांजी पानी निवासी CISF के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर कल्याण सिंह पैकरा ने आज कटघोरा स्थित बैंक से 5 लाख रुपयों का आहरण किया और रुपयों को बैग में रखकर मोटर सायकिल की डिक्की में डाल दिया। इसके बाद वे कटघोरा के एक मेडिकल स्टोर के पास मोटर सायकिल को खड़ा कर कुछ काम से गए। इसीका फायदा उठाईगिर गिरोह ने उठाया और मोटर सायकिल की डिक्की से रुपयों से भरा बैग पार कर रफू चक्कर हो गए। जब पैकरा वापस मोटर सायकिल के पास गए तो देखा कि डिक्की खुला हुआ है और रुपयों से भरा बैग गायब है। यह देखकर व्यक्ति हड़बड़ा गया और चिल्लाने लगा।

इस घटना की सूचना पर कटघोरा थाना प्रभारी आश्विन राठौर ने अपनी टीम को तत्काल रवाना किया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी पुटेज की तलाश में जुट गई गई। इसमें चेहरे पर गमछा बांधे हुए 2 युवक बाइक पर सवार होकर जाते नजर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर