समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह को आज अंतिम विदाई दी गयी । उनकी अस्थियां हरिद्वार चंडी घाट स्थित नीलधारा में द्वारा विधि विधान के साथ विसर्जित की गई। मुलायम यादव के बेटे अखिलेश यादव के द्वारा गंगा में अस्थियों को विसर्जित किया गया। विसर्जन के बाद उन्होंने गंगा में डुबकी लगाकर पिता की आत्मिक शांति के लिए कामना की।

अस्थि विसर्जन के दौरान कार्यकर्ताओं ने धरती पुत्र मुलायम सिंह अमर रहे, नेताजी अमर रहे और जिंदाबाद के नारे लगाए। सपा संस्थापक और यूपी के तीन बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का 10 अक्तूबर को निधन हो गया था। धरती पुत्र पंचतत्व में विलीन हो गए। सोमवार को अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को विसर्जित कर उन्हें अंतिम विदाई दी।

इस दौरान मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव, चचेरे भाई रामगोपाल यादव, बेटे अखिलेश यादव, प्रतीक यादव, बहू डिंपल यादव, अखिलेश की बेटी टीना, अदिति, बेटा अर्जुन और चचेरा भाई धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव, अंशुल यादव, अक्षय यादव, अनुराग यादव, छोटू यादव, आदित्य यादव आदि परिवार के लोग मौजूद रहे। अस्थि विसर्जन के दौरान उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से विधायक, पूर्व विधायक, सांसद और तमाम कार्यकर्ताओं के अलावा हरिद्वार से भी पार्टी के लोग घाट पर मौजूद हैं।