नहीं चली धौंस, पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली एसीपी की बेटी हुई गिरफ्तार

टीआरपी डेस्क। आखिरकार साकेत के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली दिल्ली पुलिस में तैनात ACP की बेटी की गिरफ्तारी हो गई है। साथ ही पुलिस ने कार भी बरामद किया है।

एसीपी की बेटी की गिरफ्तारी साकेत थाने की पुलिस ने की है। पुलिस ने मीडिया के दबाव में घटना के चार दिन बाद एफआईआर दर्ज की थी। आरोपी महिला ने दिल्ली के साकेत मॉल में 16 अक्टूबर को पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार का पहिया चढ़ा दिया था, जिसके कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया था। इसके बाद पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान मामले को मैनेज करने का खूब प्रयास किया गया, लेकिन मामला जैसे ही मीडिया में आया तो पुलिस को केस दर्ज करना पड़ा।

नहीं चली ACP धौंस, बेटी हो गई गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस में तैनात एसीपी ने अपने रसूख के चलते 4 दिन तक अपनी बेटी के खिलाफ केस दर्ज नहीं होने दिया। मगर जैसे ही यह मामला मीडिया में आया तो 20 अक्टूबर को आरोपी महिला के खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 क तहत FIR दर्ज की गई। पुलिस को आरोपी महिला को गिरफ्तार करने में भी दो दिन लग गये।

क्या था पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला 16 अक्टूबर की देर रात का है। 34 साल की महिला साकेत मॉल में पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी। इसी बीच महिला ने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी। उसी समय पार्किंग स्टाफ ने महिला को पकड़ लिया, लेकिन एसीपी की बेटी होने के कारण मामले को सुलझाया गया और घायल पार्किंग कर्मचारी को अस्पताल ले जाया गया।

आरोपी महिला के पिता उसी इलाके में एसीपी हैं, इसलिए मामले को चार दिन तक रफा-दफा करने की कोशिश की गई। लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो 20 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया। केस दर्ज करने के बाद मीडिया के लगातार दबाव में पुलिस ने एसीपी की बेटी को गिरफ्तार कर लिया।