सचिन पायलट
सचिन पायलट

भाजपा नेताओं को ‘म-म’ शब्द का खेल करने का बहुत शौक

उज्जैन। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने गुरुवार को सीएम डॉ. मोहन यादव के गढ़ उज्जैन में हुंकार भऱी। जनसभा में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि ‘देश में बदलाव का माहौल है। वही वादे और आश्वासन से लोग ऊब गए हैं। पहले चरण के चुनाव के बाद भाजपा के नेताओं के भाषण में बौखलाहट और गुस्सा दिखाई दे रहा है। भाजपा नेताओं को ‘म-म’ शब्द का खेल करने का बहुत शौक है। ये बात करते हैं मुसलमान-हिंदू की, मंदिर-मस्जिद की, मंगलसूत्र की।’

जहां उन्होंने उज्जैन सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार में समर्थम में सभा को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस नेता ने माेदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है।

सचिन पायलट आज उज्जैन के शहीद पार्क पहुंचे और कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र माेदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से जो वायदे थे किए थे, वो आज तक पूरे नहीं हुए। यह देश की करोड़ों जनता के साथ धोखा है। जिसका खामियाजा उनको इस बार लोकसभा चुनाव में भुगतना होगा।

सभा को पीसीसी चीफ जीतू पटवारी राज्यसभा सांसद विवेक तंखा और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने भी संबोधित किया। इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार भी मौजूद रहे। वहीं सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी। मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि पहले चरण के चुनाव के बाद भाजपा बैक फुट पर है। कांग्रेस बहुमत के साथ जीतेगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर