अमिताभ बच्चन
image source : google

मुंबई। हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार और बिग बी अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली बहुचर्चित धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति की सूटिंग में व्यस्त हैं।  इस बीच वे सूटिंग के दौरान एक दुर्घटना  का शिकार हो गए ।


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि हाल ही में रियलिटी टीवी शो KBC की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। अमिताभ बच्चन ने बताया कि पॉपुलर गेम शो की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में उनके पैर पर चोट लग गई थी। उनके पैर की नस कट गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।


KBC के सेट पर हुई ये दुर्घटना
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उनके जख्म पर कुछ टांके लगाए गए ताकि खून का बहना रोका जा सके। हालांकि अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को यह भी बताया है कि वह अब पूरी तरह ठीक हैं और फिक्र करने जैसी कोई बात नहीं है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी?


अमिताभ बच्चन को कैसे लगी चोट?
बिग बी ने ब्लॉग में यह भी बताया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी? अमिताभ बच्चन ने बताया कि सेट पर अतिरिक्त रूप से निकला हुआ धातु का एक टुकड़ा उनके पैर की तिल्ली पर से घिस गया जिससे उनके पैर की नस कट गई। उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करके टांके लगा दिए गए जिसके बाद खून का बहना रुक गया।


80 के हो चुके हैं अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया है कि वह जितना भी वक्त KBC के सेट पर बिताते हैं, उस दौरान उनका बहुत खास ख्याल रखा जाता है। मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन 80 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर KBC की टीम ने बहुत ही खास एपिसोड का आयोजन किया था। जिसमें अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल रहीं।