साल 2023 में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रदेश की राजनीतिक पार्टियों की नजर इन दिनों बस्तर पर ही है। इसी तारतम्य में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी
FILE PHOTO

रायपुर। साल 2023 में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रदेश की राजनीतिक पार्टियों की नजर इन दिनों बस्तर पर ही है। इसी तारतम्य में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया दिवाली खत्म होने के तुरंत बाद ही छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इस बार उनका पूरा फोकस बस्तर संभाग है। बस्तर प्रवास के दौरान पुनिया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी शेड्यूल के अनुसार, पीएल पुनिया 27 अक्टूबर को नई दिल्ली से प्रस्थान कर 5.10 बजे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। रायपुर सर्किट हाउस में वरिष्ठ कांग्रेसियों से मुलाकात कर पुनिया 28 अक्टूबर की दोपहर 2.30 बजे बस्तर के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 3.30 बजे जगदलपुर पहुंचने के बाद शाम 6 बजे जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

जगदलपुर में रात्रि विश्राम के बाद 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे जगदलपुर से दंतेवाड़ा रवाना होंगे। माता दंतेश्वरी के दर्शन के पश्चात दोपहर 2 बजे से दंतेवाड़ा विधानसभा के कांग्रेस पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे शाम 4 बजे दंतेवाड़ा से जगदलपुर के लिए रवाना होंगे। 30 अक्टूबर को सुबह 10 बजे पुनिया सर्किट हाउस में वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ मुलाकात करने के बाद दोपहर 1.20 बजे जगदलपुर से रायपुर रवाना होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर