एक सिरफिरे ड्राइवर ने कई लोगों को कार से रौंदा, देखें रौगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का Video

नई दिल्ली। मामूली बहस के दौरान एक ड्राइवर द्वारा कई लोगों को रौंदने का मामला सामने आया है। बता दें कि यह घटना बाहरी दिल्ली के अलीपुर क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मामला 26 अक्टूबर का है।

दो पक्षों में हुई बहस, गुस्से में लोगों पर चढ़ा दी कार!

मिली जानकारी के मुताबिक, 26 अक्टूबर (बुधवार) को बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके की एक संकरी गली में मोटरसाइकिल सवारों और कार चालक के बीच मामूली विवाद हो गया। वाहनों को बीच सड़क पर खड़ा कर दोनों पक्ष आपस में बहस करने लगे। इस बीच एक शख्स ने वहां पर खड़े लोगों पर कार चढ़ाकर कुचल दिया। कार की चपेट में आए तीन लोगों को गंभीर चोट आई है और उन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

आरोपित चालक हुआ गिरफ्तार

वहीं, पीड़ितों की शिकायत पर आरोपित कार चालक नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आइपीसी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हादसे का वीडियो

दिल्ली पुलिस द्वारा जारी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अलीपुर इलाके की एक गली में किसी मसले पर कुछ लोग आपस में बहस कर रहे हैं। इस बीच आरोपित नितिन बहस कर रहे लोगों पर तेज रफ्तार कार चढ़ा देता है। कार की चपेट में कई लोग आ जाते हैं। कार लोगों के ऊपर चढ़ाने के बाद नितिन फरार हो जाता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर