नहीं बोल सका केएल राहुल का बल्ला अब रोहित शर्मका के साथ करेंगे ओपनिंग या होगा कोई बदलाव, राहुल द्रविड़ ने किया साफ

खेल डेस्क। Ind vs Ban केएल राहुल के लगातार रन नहीं बनाने की वजह से उनकी बल्लेबाजी पर सवाल खड़े हो रहे हैं लेकिन ऐसे में क्या भारतीय ओपनिंग जोड़ी में कोई बदलाव होगा या टीम इंडिया राहुल को समर्थन करेगी इसके बारे में द्रविड़ ने बताया।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड में बुधवार मौच होना है। इस मैच से दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने केएल राहुल को लेकर भी बातें की और साफ कर दिया कि पिछले एक साल से उन्होंने और कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार उनका समर्थन किया है जो आगे भी जारी रहेगा। बता दें कि टी20 में केएल राहुल ने पिछले तीन मैचों में 4,9,9 रन की पारी खेली है और सिर्फ 22 रन बनाए हैं।

तकनीकी तौर पर बेहद मजबूत हैं केएल राहुल

राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल की तकनीकी दक्षता के बारे में बात करते हुए कहा कि वो बैकफुट का शानदार बल्लेबाज हैं और यहां की परिस्थितियों में इस तरह के बल्लेबाजों की जरूरत पड़ती है। द्रविड़ ने कोहली का उदाहरण देते हुए कहा कि जब वो प्रदर्शन नहीं कर रहे थे तब सब उनके पीछे पड़े थे और जब कोहली ने रन बना लिए तब सभी केएल राहुल के पीछे पड़े हैं। अब राहुल रन बना लेंगे तो फिर सब किसी और की तरफ देखेंगे।