Allegations of Mahila Morcha - पैदल मार्च करते हुए पहुंची राजभवन
Allegations of Mahila Morcha - पैदल मार्च करते हुए पहुंची राजभवन

विशेष संवादाता, रायपुर

बीजेपी की महिलाओं ने पार्टी के एकात्म परिसर स्थित कार्यालय से रैली निकाली। नारेबाजी करते हुए ये महिलाएं राजभवन पहुंची। इस पैदल मार्च में प्रदेश की महिलाओं से जुड़े मुद्दों की तख्तियां महिला नेताओं ने पकड़ रखी थी। छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की नेताओं ने गुरुवार को राजभवन तक पैदल मार्च किया।

बीजेपी महिला मोर्चा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की वजह से अव्यवस्था का माहौल है। यहां अपराध और नशाखोरी के मामले बढ़े हैं। महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ा है। सबसे बड़ी बात रही कि कांग्रेस ने चुनाव के वक्त शराबबंदी का वादा किया और अब मुकर गई है। हमनें ज्ञापन देकर राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात की है। उनसे कहा है कि वो इन मामलों पर कुछ करें।

आरक्षण के मुद्दे को लेकर भाजपा सभी जिला मुख्यालयों में 9 नवंबर को चक्काजाम करने जा रही है। दो दिन बाद ही 11 नवंबर को बिलासपुर में महिला सुरक्षा की मांग को लेकर महतारी हुंकार रैली का आयोजन होगा। रैली में राष्ट्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी और राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष वानाथी श्रीनिवासन भी शामिल होंगी।

छत्तीसगढ़ सहप्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि न्यायधानी में जनता की लड़ाई लड़ रही है बीजेपी। इसके बाद 16 से 20 नवंबर तक संभाग स्तरीय गौरव प्रदर्शनी का आयोजन होगा। बस्तर में 21 नवंबर और सरगुजा संभाग में 28 नवंबर को प्रदर्शन किया जाएगा। शहीद वीर नारायण सिंह की बलिदान दिवस 10 दिसंबर को भाजपा जनजातीय अधिकार दिवस के रूप में मनाएगी।