मुंबई। Bharat Jodo Yatra in Maharashtra कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ महाराष्ट्र में प्रवेश कर गई। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तेलंगाना से महाराष्ट्र के नांदेड़ पहुंची। इस बीच उम्मीद जताई जा रही है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

Bharat Jodo Yatra in Maharashtra कांग्रेस सांसद राहुल गांधी देर रात नांदेड़ जिले के देगलूर पहुंचे। यहां महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी और ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का देगलूर के कलामंदिर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के पास स्वागत किया।

Bharat Jodo Yatra in Maharashtra राहुल गांधी ने कहा कि हमने भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू की थी और ये श्रीनगर में जाकर रुकेगी। इससे पहले ये यात्रा नहीं रुकेगी चाहे कुछ भी हो जाए। पहले पीएम शिकायत करते थे कि गैस सिलेंडर 400 रुपए का हो गया है लेकिन आज वो इसके दाम को लेकर शिकायत नहीं करते।

Bharat Jodo Yatra in Maharashtra बता दें कि आदित्य ठाकरे इन दिनों मराठवाड़ा का भ्रमण कर रहे हैं और भारत जोड़ो यात्रा इसी इलाके से गुजरेगी। ऐसे में आदित्य ठाकरे के यात्रा में शामिल होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।