क्या बीजेपी में शामिल होंगे धोनी... वायरल हो रही इस तस्वीर से अटकलें हुईं तेज

वेब डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं। मगर जब कभी भारत को किसी मैच में मिलती है तो सोशल मीडिया पर वह ट्रेंड करने लगते हैं। फैंस दावा करने लग जाते हैं कि धोनी टीम में होते तो हार नहीं मिलती।

मगर इस दफे वायरल होने की वजह कोई क्रिकेट मैच नहीं है। सोशल मीडिया में इन दिनों धोनी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हाथ मिलाते एक तस्वीर वायरल हो गई। इसे देख लोग अलग अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं।

राजनीति में जाएंगे धोनी? 

बतौर कप्तान आईसीसी की तीन ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का फैन-बेस काफी बड़ा है। बता दें कि आईपीएल में अब भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभालते हैं। धोनी की देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कुछ यूजर्स इस तस्वीर को देखकर सोच में पड़ गए कि धोनी क्या राजनीति में शामिल हो रहे हैं।

चेन्नई में हुई मुलाकात

वायरल हो रही फोटो में धोनी को अमित शाह से हाथ मिलाते देखा जा सकता है। दोनों की मुलाकात चेन्नई में एक इवेंट के दौरान हुई थी। मौका था इंडिया सीमेंट्स की 75वीं वर्षगांठ का, जो कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के स्वामित्व वाली कंपनी है। श्रीनिवासन आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के भी मालिक हैं।

बता दें कि 41 साल के धोनी ने अपने करियर में देशवासियों को जश्न के कई मौके दिए। टीम इंडिया ने उनकी कप्तानी में साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती। धोनी ने अपने करियर में 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 17 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं।