बॉलीवुड में मोटी फीस लेने वाले एक्टर हैं अक्षय कुमार.. मगर अब तक नहीं ले सके भारतीय नागरिकता

बॉलीवुड डेस्क। अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। मगर उनके पास अभी तक इंडियन पासपोर्ट नहीं है। इस बारे में एक्टर का कहना है कि उन्होंने पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया था, मगर कोविड महामारी के चलते इसमें देरी हुई।

खिलाड़ी अक्षय का कहना है कि जल्द उन्हें इंडियन पासपोर्ट मिल जाएगा। बता दें कि साल 2019 में उनकी नागरिकता को लेकर काफी बवाल हुआ था। उस वक्त अक्षय ने कहा था कि वो अपने कैनेडियन पासपोर्ट की जगह भारतीय पासपोर्ट बनवाएंगे।

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय से उनके पासपोर्ट के बारे में सवाल किया गया, जिसपर अक्षय ने कहा कि उन्हें पता था कि ये सवाल किया जाएगा। ” कनाडाई पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं किसी भारतीय से कम हूं। मैं बहुत ज्यादा भारतीय हूं। मुझे अपना पासपोर्ट नौ साल पहले मिला था। मैं इसकी वजह में नहीं पड़ना चाहता, क्यों, क्या हुआ, मेरी फिल्में अच्छा नहीं कर रही थीं और ब्लाह! ब्लाह!”

“हां मैंने 2019 में कहा था, तब मैंने इसके लिए अप्लाई किया था। लेकिन बाद में महामारी आ गई और सब कुछ करीब ढाई साल के लिए बंद हो गया। मुझे अपना रिनाउंस लेटर मिल गया है और बहुत जल्द मेरा पासपोर्ट आ जाएगा।” बता दें कि अक्षय को कैनेडियन कुमार कहकर ट्रोल किया जाता है।

कहा जाता है कि अक्षय बॉलीवुड के सबसे अधिक फीस लेने वाले एक्टर हैं। लेकिन फिल्में फ्लॉप होने के बाद उन्होंने अपनी फीस कम कर ली है। अक्षय ने बताया कि उन्होंने अपनी फीस 30 से 40 प्रतिशत तक कम कर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर