Zone Commissioner Transferred - निगम आयुक्त ने किया 3 जोन कमिश्नरों का ट्रांसफर
Zone Commissioner Transferred - निगम आयुक्त ने किया 3 जोन कमिश्नरों का ट्रांसफर

विशेष संवादाता, रायपुर

प्रशासनिक व्यवस्था के अंतर्गत अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक नगर निगम जोन क्रमांक 1 के जोन कमिश्नर विनय मिश्रा को जोन 4, जोन 4 के जोन कमिश्नर अरुण ध्रुव को जोन 8 एवं जोन 8 के जोन कमिश्नर नेतराम चन्द्राकर को जोन क्रमांक 1 में जोन कमिश्नर के रूप में पदस्थ कर दिया है। इतना ही नहीं आयुक्त ने सम्बंधित अधिकारियों को तत्काल कार्यभार ग्रहण करके प्रतिवेदन देने के निर्देश भी दिए है। आयुक्त ने इस प्रशासनिक आदेश को तत्काल प्रभावशील कर दिया है।

FILE PHOTO

रायपुर नगर निगम में जोन कमिश्नरों के प्रभार बदल दिए गए हैं। निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी ने उक्ताशय का आदेश जारी करते हुए तीन जोनों के जोन कमिश्नरों इधर से उधर कर दिया है। अब जोन 4 के अरुण ध्रुव सम्हालेंगे जोन 8 की कमान। जोन 8 के जोन कमिश्नर नेतराम चंद्राकर को जोन 1 का प्रभार सौंपा गया है। इसी तरह निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी ने उक्त जोन कमिश्नरों को तत्काल कार्यभार ग्रहण करके प्रतिवेदन देने के निर्देश भी दिए हैं।

विदित हो कि स्मार्ट सिटी फंड की फ़िज़ूलख़र्ची और बेतरतीब कार्यशैली की वजह से निगम के दो जॉन कमिश्नर खासी चर्चा में हैं। इसमें स्मार्ट सिटी फंड से जोन 4 में स्तरहीन गार्डन निर्माण, कटोरा तालाब में मूर्ति विहीन विवादित लक्ष्मण सतपथी चौक की खासी चर्चा थी। हल ही में जोन 10 में राष्ट्रीय राजमार्ग के सड़क डिवाइडर में तेलीबांधा थाना से वीआईपी चौक तक सौन्दर्यीयकरण के नाम पर वाल ऑफ़ करप्शन से निगम की भद्द। अभी और भी जॉन कमिश्नरों को प्रभार में फेरबदल; किया जा सकता है।