CM Bhupesh will hold general meeting in Gujarat - कल जामनगर में पहली सभा
CM Bhupesh will hold general meeting in Gujarat - कल जामनगर में पहली सभा

विशेष संवादाता, रायपुर

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार व्यस्त हैं। गुरुवार को वे दिल्ली, फिर शनिवार को एमपी और अब रविवार को गुजरात में कांग्रेस पार्टी के लिए व्यस्त रहेंगे। सीएम भूपेश बघेल रविवार को गुजरात पहुंच रहे हैं।

वहां वो भावनगर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए जाएंगे, और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम श्री बघेल कल सुबह 11 बजे भावनगर पहुंचेंगे और वहाँ पालीताना विधानसभा, और महुआ व तालाजा विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद रायपुर लौटेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार रात दिल्ली में थे। शनिवार सुबह उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात किये। फिर शनिवार को ही दोपहर बाद वे दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना हुए। दोपहर तीन बजे तक खरगोन जिले के उमरिया चौकी पहुंचे और भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए।

यहां से वे पदयात्रा शाम के करीब 7 बजे इंदौर जिले के महू पहुंचे। यहां डॉ. भीमराव अम्बेडकर के जन्मस्थल पर वे राहुल गांधी के साथ श्रद्धा सुमन अर्पित करके राहुल गाँधी के साथ एक जनसभा में भी शामिल हुए। इसके बाद मुख्यमंत्री इंदौर हवाई अड्‌डा पहुंचेंगे। जहां उन्हें गुजरात के भावनगर के लिए उड़ान भरनी है।