Arjun Kapoor Reaction On Malaika Arora Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई की मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट है। जिस पर आज अर्जुन कपूर ने रिएक्शन दिया है। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो गुस्से में नजर आ रहे हैं। अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर को बिल्कुल गलत बताया है, साथ ही वो भड़के हुए भी नजर आ रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में एक न्यूज पॉर्टल पर खबर छापी गई जिसमें बताया गया कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट है। वो अर्जुन कपूर के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस खबर में ये भी कहा कि जब अक्टूबर में अर्जुन और मलाका लंदन गए थे तो उस समय ही मलाइका ने अपने करीबीयों के साथ प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर किया था।

न्यूज पॉर्टल पर गुस्सा जाहिर करते हुए अर्जन कपूर ने कहा कि ,“ये काफी गिरी हुई चीज है। इस तरह की खबरें लगातार लिखी जा रही हैं, हम उसे अनदेखा कर देते हैं, लेकिन ये मीडिया में फैल जाती हैं और सच्चाई का हिस्सा बन जाती हैं। ” अर्जुन ने इसे असंवेदनशील बताया और कहा, “हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत ना करें।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर