Delhi liquor tender scam Amit Arora, close to Deputy CM Manish Sisodia arrested
Delhi liquor tender scam Amit Arora, close to Deputy CM Manish Sisodia arrested

नई दिल्ली। Delhi liquor tender scam: दिल्ली आबकारी नीति में कथित फर्जीवाड़े से जुड़े मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने एक और कार्रवाई की है। दिल्ली शराब नीति केस में एक्शन लेते हुए ईडी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के करीबी अमित अरोड़ा को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

Delhi liquor tender scam: बता दें कि अमित अरोड़ा बडी रिटेल के निदेशक हैं। माना जा रहा है कि ईडी अब अरोड़ा से इस मामले में पूछताछ करेगी। बता दें कि इसी मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी आरोपी बनाया गया है और बीते दिनों उनके पीए से पूछताछ की गई थी।

मनीष सिसोदिया के करीबी है अमित अरोड़ा

Delhi liquor tender scam: वित्तीय जांच एजेंसी ने आरोप लगाया है कि अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे सिसोदिया के करीबी सहयोगी हैं। आरोपी लोक सेवकों के लिए शराब लाइसेंसधारियों से एकत्र किए गए अनुचित आर्थिक लाभ के प्रबंधन और विचलन में सक्रिय रूप से शामिल थे।

अब तक पांच लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

Delhi liquor tender scam: ईडी इस मामले में अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। शराब कारोबारी समीर महेंद्रू को ईडी ने पूछताछ के बाद 27 सितंबर को गिरफ्तार किया था।