दर्शकों को ‘अवतार 2’ का बहुत समय से इंतजार था। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस में बुकिंग करवा रहे हैं। इसी बीच फिल्म की रिलीज को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है । दरअसल, केरल के थिएटर मालिकों ने ‘अवतार 2’ को रिलीज करने से इनकार कर दिया है ।

इस वजह से नहीं होगी फिल्म रिलीज

द फिल्म एग्जीबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरला (FEUOK) ने एनाउंस किया है कि वो केरल में अवतार- 2 को नहीं रिलीज होने देंगे । खबरों की माने तो इसकी वजह फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर और थिएटर्स के मालिकों के बीच मुनाफे को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है। ‘अवतार 2’ के डिस्ट्रीब्यूटर का कहना है कि मूवी के रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते की कमाई का 60 फीसदी हिस्सा उन्हें दे दिया जाए, जबकि थिएटर्स के मालिक सिर्फ 55 फीसदी ही देना चाहते हैं। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो रहा है।

16 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज

बता दें इस फिल्म को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में 16 दिसंबर को रिलीज की जा रही है। करीब दो हजार करोड़ में बनी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर काफी अच्छा हैं । साल 2009 में ‘अवतार’ रिलीज हुई थी। करीब 13 साल बाद इसका सीक्वल रिलीज होने जा रहा है ।