CM Bhupesh Said Rahul Was Right - भूपेश ने कहा RSS महिला विरोधी, कोई संघ प्रमुख नहीं बनीं
CM Bhupesh Said Rahul Was Right - भूपेश ने कहा RSS महिला विरोधी, कोई संघ प्रमुख नहीं बनीं

विशेष संवादाता, रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज भानुप्रतापपुर जाने से पूर्व हेलीपेड में बीजेपी और आरएसएस को अड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा हम तो जय सिया राम बोलते हैं। राहुल गांधी ने ठीक कहा है, RSS तो महिला विरोधी ही है, वहां महिलाएं कहां है! दरअसल ये कहकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राहुल गांधी के एक बयान का समर्थन कर रहे थे। RSS को लेकर उन्होंने MP में जारी भारत यात्रा की सभा में कुछ बातें कही हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने RSS को महिला विरोधी बताया है। उन्होंने कहा- RSS में कोई महिला विंग ही नहीं होता। आज तक कोई महिला सरसंघचालक, सह कार्यवाहक ऐसे पदों पर नहीं पहुंची। इनकी तो मानसिकता ही महिला विरोधी है, यही उनके नारों में परिलक्षित होता है। ये बातें मुख्यमंत्री ने भानुप्रतापुपर के चुनावी दौरे पर रवाना हाेने से पहले, रायपुर में कहीं।

CM भूपेश बघेल ने कहा कि विशेष सत्र की इच्छा राज्यपाल ने खुद जताई थी। इसलिए कल पूरे दिन आरक्षण संशोधन विधेयक पर चर्चा हुई। लंच ब्रेक भी नहीं हुआ। हमें राज्यपाल पर पूरा विश्वास है वो देर नहीं करेंगी हस्ताक्षर करेंगी। हमारे मंत्री विधेयक लेकर राजभवन गए। राज्यपाल को हाथों हाथ दिए हैं, किसी के द्वारा भेजा गया हो एेसा नहीं है। अब कब हस्ताक्षर होकर आएगा देखने की बात है।