दीपक चाहर ने एयरलाइन्स पर उतारा गुस्सा, कहा- न खाना मिला न मेरा सामान

खेल डेस्क। भारतीय बॉलर दीपक चाहर के लिए वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश जाना आजाब बन गया है। चाहर न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया में शामिल थे और वहां से बाकी खिलाड़ियों के साथ बांग्लादेश के लिए रवाना हुए। बता दें कि टीम इंडिया को यहां रविवार से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी हैं। चाहर ने बांग्लादेश पहुंचते ही ट्वीट करके बताया कि उनके लिए सफर कितना खराब रहा और खुलकर एयरलाइन्स पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

भारतीय टीम के जिन खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया था वह ढाका पहले ही पहुंच चुके थे। बाकी कुछ खिलाड़ियों को शुक्रवार देर रात ढाका पहुंचना था। हालांकि वह शनिवार सुबह वहां पहुंचे। पहुंचते ही चाहर ने बताया कि सबसे बड़ी परेशानी यह है कि उनका सामान अब तक नहीं आया है।

चाहर ने सोशल मीडिया पर उतारा गुस्सा

टीम इंडिया के खिलाड़ी जिस एयरलाइन से सफर कर रहे थे उस पर नाराजगी जाहिर करते हुए चाहर ने लिखा, ‘मलेशिया एयरलाइंस के साथ सफर करने का अनुभव काफी खराब रहा। पहले उन्होंने हमें बिना बताए हमारी फ्लाइट बदल दी। इसके अलावा बिजनेस क्लास होने के बावजूद हमें खाना नहीं मिला। हम अब पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। सोचने वाली बात है हमें कल एक मैच खेलना है।’ इस ट्वीट के बाद मलेशिया एयरलाइंस ने उनसे मांफी मांगते हुए जल्द से जल्द सामान देने की बात कही है।