Rajasthan: राजस्थान के सीकर में दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट (Gangster Raju Thehat) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। हगैंगवार का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग हवा में फयरिंग करते हुए नजर आ रहे है। वहीं हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के अला अधिकारी मौके पर पहुंचे।। रोहित गोदारा ने लिखा कि उसने आनंदपाल और और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है। राजू ठेहत के तीन गोली लगने की सूचना मिली है। वहीं पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

पुलिस ने पुरे जिले में नाकाबंदी कर हरियाणा और झुंझुनू की सीमाओं को सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू अपराध की दुनिया छोड़ राजनीती में आने वाला था। सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि राजू ठेहट की शनिवार सुबह लगभग 10:15 बजे सीकर के पिपराली मार्ग स्थित उसके घर के दरवाजे पर अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा नामक युवक ने ली है। जो रोहित लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है।

जानकरी के अनुसार राजू ठेहट के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था। घटना के तुरंत बाद खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताने वाले रोहित गोदारा ने ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर लिखा कि यह आनंदपाल सिंह और बलबीर बानूड़ा का बदला है।

आनंदपाल गिरोह के सदस्य बलबीर की जुलाई 2014 में बीकानेर जेल में एक ‘गैंगवॉर’ में मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हरियाणा से लगती सीमा और झुंझुनू जिले की सीमा को सील कर दिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर