Shailja Will Come To Chhattisgarh - कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी शैलजा लेंगी पार्टी की बैठक.
Shailja Will Come To Chhattisgarh - कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी शैलजा लेंगी पार्टी की बैठक.

टीआरपी डेस्क

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नवनियुक्त प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि, पार्टी की ओर से छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया जाना बड़ी जिम्मेदारी है, और वे जिम्मेदारी के साथ इस काम को निभाएंगीं। कुमारी शैलजा ने कहा-प्रभारी का काम होता है हाईकमान और राज्य कांग्रेस पार्टी के बीच में सामंजस्य बैठाना। कांग्रेस पार्टी को मजबूत किया करने के साथ इस बार और मजबूती के साथ सरकार बनाना प्राथमिकता है।

छग. में कांग्रेस की सरकार है, वहां अच्छा कार्य किया जा रहा है। इस बार और मजबूती के साथ सरकार बने यही उनकी प्राथमिकता रहेगी। शैलजा ने कहा कि, हर कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी और हाईकमान के प्रति समर्पित है। प्लेनरी सेशन भी रायपुर में होता हुआ नजर आएगा उसको लेकर भी कार्य किया जाएगा।

गुटबाजी की बात केवल मीडिया की उपज

कुमारी शैलजा ने कहा- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का संदेश जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। बड़े नेता होने से मीडिया में यह बन जाता है कि गुटबाजी हावी है, लेकिन सभी लोग कांग्रेस के लिए काम करते हैं। छत्तीसगढ़ में सभी लोगों ने मिलकर कार्य किया है और जीत हासिल की है। मिशन रिपीट भी करेंगे और मजबूती के साथ सरकार भी बनाएंगे। कुमारी शैलजा ने कहा कि, आने वाले समय में वे छत्तीसगढ़ के दौरे पर भी जल्द आएंगी।