दुर्ग : जिले के भिलाई में निर्माणाधीन फ्लाईओवर से गिरकर पति पत्नी की मौत हो गई। वही हादसे में एक बच्ची घायल हुई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शुक्रवार की देर रात की है। मृतक का नाम आजुराम देवांगन बताया जा रहा है। वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात वहां से वापस आते समय हादसा हुआ है। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुःख व्यक्त किया है। साथ ही जिम्मेदार के विरुद्ध तत्काल दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार, चंगोराभाठा क्षेत्र निवासी आजुराम देवांगन अपनी पत्नी और बच्ची के साथ शादी समारोह में गए हुए थे। देर रात वह से वापस आते समय कुम्हारी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर में लाइट और बेरिकेड्स नहीं होने के कारण वो अपनी वाहन को अधूरे फ्लाईओवर पर लेकर चढ़ गए। रात में काफी अँधेरा होने से रास्ता नहीं दिखा और वह गाड़ी समेत फ्लाईओवर से गिर गए। इस घटना में उसकी और उसकी पत्नी की मौत हो गई। वहीं 12 वर्षीय बालिका गंभीर है, जिसका उपचार जारी है।

हादसे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुःख जताया है। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा की – कुम्हारी में निर्माणाधीन ओवर ब्रिज से एक मोटरसाइकिल गिरने से दम्पत्ति की मृत्यु की घटना बेहद दुखद है। जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल बच्ची को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। जिम्मेदारों के विरुद्ध तत्काल दंडात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को संबल दे। जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्माणाधीन ओवरब्रिज में बेरिकेडिंग सहित सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं ताकि भविष्य में ऐसा हादसा ना हो।