अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज को 23 दिन हो चुके हैं और फिल्म ने 203.57 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, इन दिनों अजय अपनी आनेवाली फिल्म भोला की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके सेट से जुड़ी कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थी। इसी बीच खबर आ रही है कि साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉलकी फिल्म भोला से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। बता दें कि अमाला ने बनारस में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म में तब्बू भी नजर आएंगी। बताया जा रहा है की इस फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपए हैं।

बनारस में शुरू की शूटिंग

फिल्म भोला के लिए अजय देवगन की टीम ने आमाला पॉल को अप्रोच किया था । अमाला ने बनारस में फिल्म की शूटिंग शुरू कर ​दी है। हालांकि, फिल्म में उनके किरदार किस तरह का होगा, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि वे एक बनारसी लड़की का रोल प्ले कर रही है। बनारस में उनका शूटिंग शेड्यूल एक हफ्ते का है। आपको बात दें कि अमाला की गिनती साउथ इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्हें दीपिका पादुकोण का डुप्लीकेट भी कहा जाता है। भोला से पहले अमाला ने महेश भट्ट की वेब सीरीज रंजीश में काम किया था।

तमिल फिल्म कैथी की रीमेक है भोला

2019 में आई तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक हैं अजय देवगन की फिल्म भोला। तमिल फिल्म कैथी में कार्थी ने लीड रोल प्ले किया था और ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अजय देवगन की इस साल 5 फिल्में रिलीज हुई थी, जिसमें से 3 हिट और 2 फ्लॉप रही । उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में कैमियो किया था और उनकी ये दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई। वहीं, उनकी फिल्म दृश्यम 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमाई बैठी है। इस साल आई उनकी फिल्में रनवे 34 और थैंक गॉड फ्लॉप साबित हुई।