BJP Mahila Morcha Team Announced - बीजेपी महिला मोर्चा की टीम घोषित
BJP Mahila Morcha Team Announced - बीजेपी महिला मोर्चा की टीम घोषित

विशेष संवादाता, रायपुर

छत्तीसगढ़ भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कांग्रेस की किसान विरोधी नीति के विरुद्ध चक्का जाम के लिए कार्यकर्ताओं से 13 दिसंबर को कुरुद के साँधा चौक में प्रदर्शन और चक्का जाम कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है। उनका मन्ना है कि छत्तीसगढ़ के पूरे बांध इस वर्ष अच्छी वर्षा के कारण लबालब भरे हुए है। अपने आप को किसानो की हितैषी कहने वाली कांग्रेस सरकार रबी फसल के लिए पानी देने लिए अलग अलग बहाने बना रही है।

श्री अजय चंद्राकर ने कहा प्रत्येक बांध से किसानों के सिंचाई लिए रबी फसल के लिए जल उपलब्ध कराएं। सभी भाजपा कार्यकर्ता से आग्रह किया है कि 13 तारीख को साढ़े 10 से 11 बजे के बीच कुरूद के सांधा चौक में भारी संख्या जुटकर रबी फसल के लिए किसानों को पानी दिलाने के लिए संघर्ष करें। श्री चंद्राकर ने कहा धमतरी जिले में प्रदेश के सर्वाधिक बांध स्थित है। तथा कथित रूप से मेंटेनेंस के नाम पर किसानों को पानी देने से मना किया जा रहा है।

श्री चंद्राकर ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा जब इंडस्ट्री को पानी देना हो, किसी और को यदि पानी देना हो तो कांग्रेस सरकार का मेंटेनेंस प्रभावित नहीं होता। लेकिन किसानों के लिए तरह तरह के बहाने तैयार हो जाते है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की आय को दुगना करने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए आवश्यक है हम अपने उपलब्ध जल संसाधनों से किसानों को सिंचाई के लिए जल उपलब्ध कराएं। विद्युत कनेक्शन के लिए जो आवेदन लंबित है उन्हें स्थाई करें। इन मांगों को लेकर हम कुरूद के सांधा चौक में चक्का जाम करेंगे।