CAR GIRI

कांकेर। विवाह समारोह से लौटने के दौरान एकाएक लापता हुए नायब तसीलदार और उनके परिवार का शव मिला है। यहां के जंगलवार कॉलेज के पास सड़क किनारे स्थित एक कुंए में कार के गिरे होने का पता चला, जिसके बाद कार को क्रेन से बाहर निकाला गया। कार में ही लापता चारों लोगों की लाशें पड़ी हुईं थीं। आशंका जताई जा रही है कि रात के वक्त दुर्घटनावश कार कुंए में गिर गई और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

छत्तीसगढ़ के कांकेर से लापता कार कुएं में गिरी मिली है। Nh30 से निकल रही कार कांकेर के जंगल वार कॉलेज के पास से लापता हो गई थी। आसपास खोजबीन किए जाने के पश्चात कार कॉलेज के पास ही एक कुएं में गिरी मिली। कार को कुएं से बाहर निकाला गया तब उसमे सवार 4 लोगों की लाशें भी बरामद हुई।

गौरतलब है कि जिले के गोविंदपुर में रीना दस्ता के यहां शादी समारोह में 10 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी में शामिल होने के लिए उमरकोट, ओडिशा से सपन सरकार, रीता सरकार, कोंडागांव से विश्वजीत अधिकारी और हजारी लाल ढ़ाली पहुंचे हुए थे। पार्टी में शामिल होने के बाद चारों शनिवार रात साढ़े 10 बजे एक कार में सवार होकर वापस कोण्डागांव कि ओर जा रहे थे, जो कांकेर से कुछ दूरी तय किए थे कि सभी का मोबाइल बंद हो गया और उनमें से कोई घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद पुलिस इनकी तलाश में जुट गई। आज सुबह जब कर के कुंए में गिरे होने का पता चला तब उसे निकालने का प्रयास शुरू किया गया। इस दौरान यहां पुलिस के आला अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।