sanju murder

बिलासपुर। जिले के सकरी थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले हाइवे पर हुई गोलीबारी से हड़कंप मच गया। यहां कुछ युवकों ने कार पर सवार होकर जा रहे बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संजू त्रिपाठी को रोका और उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की। संजू की मौके पर ही मौत हो गई। संजू त्रिपाठी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जय नारायण त्रिपाठी के पुत्र है।

संजू त्रिपाठी

यह घटना लगभग 4 बजे घटी, जिसके बाद यहाँ लोगों का हुजूम एकत्र हो गया, वही पुलिस ने भी मौके पर पहुँच कर घटना का जायजा लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

एक दिसंबर को ही अपना जन्मदिन मनाया था संजू ने

सोशल साइट फेसबुक पर नजर डालें तो जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संजू त्रिपाठी ने 1 दिसंबर को ही अपना जन्मदिन मनाया था। जिसमे उसके जन्मदिन पर शुभचिंतकों की बधाइयों की भरमार है। कोई उसे कुदुदंड का किंग बता रहा है तो कोई उसे अपना रहनुमा। अधिकांश फोटोग्राफ में वह अपने दो बेटों के साथ नजर आता है।

ब्रेकर पर मौत कर रही थी इंतजार

वैसे संजू त्रिपाठी का आपराधिक इतिहास रहा है और उसके ऊपर हत्या और हत्या के प्रयास के मामले भी दर्ज हैं। संजू त्रिपाठी के ऊपर हाल ही में सिविल लाइन थाना में संपति विवाद पर अपने छोटे भाई कपिल त्रिपाठी पर जानलेवा हमला करने के विवाद में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। जिसमे वह फरार था फिर उसे अग्रिम जमानत मिल गयी थी। संजू त्रिपाठी अपने सकरी के आगे काठाकोनी स्थित फॉर्म हाउस गया हुआ था। वहां से वापस लौटते वक्त सकरी बाई पास में सकरी चौक पर ओवर ब्रिज के नीचे ब्रेकर में जैसे ही कार पहुंची दो कार में आये हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वे एक इनोवा व एक स्विफ्ट में सवार थे तथा उनकी गाड़ी के नम्बर प्लेट में मिट्टी लगी हुई थी। ब्रेकर के दोनो ओर हमलावर संजू का इंतजार कर रहे थे, उन्हें संजू के वापसी की जानकारी थी। जैसे ही ब्रेकर में कार की रफ्तार कम हुई, वैसे ही सड़क के दोनो ओर से हमलावरों ने गोली चलानी शुरू कर दी। कार के दोनो तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। दोनो तरफ से कांच के शीशे टूटे हुए हैं। संजू के सर में तीन गोलियां व पसली में दो गोली लगी थी। वहीं घटनास्थल के आस पास से पुलिस को गोलियों के 9 खोखे मिले हैं।

संजू त्रिपाठी के बारे में पुलिस ने एक महत्वपूर्ण जानकारी यह दी है कि वर्तमान में संजू का कांग्रेस पार्टी से कोई संबंध नहीं है।

देखें VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर