हादसा

कोरबा। यहां कार चालक की लापरवाही के चलते बड़ा हादसा होते-होते रह गया। जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र में मालगाड़ी को सामने से आता देखकर भी ड्राइवर रेलवे ट्रैक पार करने लगा, इस दौरान कार मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे में व्यवसायी सतीश अग्रवाल समेत 2 लोग घायल हो गए। वहीं कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना दक्षिण-पूर्व मध्य रेलवे के कोरबा-गेवरा रोड रेलखंड पर हुई।

अवैध तरीके से पार करते हैं रेल लाइन

इस रेल लाइन पर रेलवे के 2 ट्रैक हैं और लोगों ने अपनी सुविधा के लिए बीच से पार होने के लिए छोटा सा रास्ता बना लिया है, इस वजह से यहां हर समय दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। मालगाड़ी को आता देखकर भी ठेकेदार सतीश अग्रवाल अपनी कार को यहां से पार कराने लगा। इसी दौरान मालगाड़ी से उसकी कार की टक्कर हो गई। हादसे के बाद यहां लोगों का हुजूम एकत्र हो गया।

लोको पायलट ने दिखाई तत्परता

हादसे के तत्काल बाद लोको पायलट ने मालगाड़ी रोक दी। उसने बताया कि इंजन और 2 डिब्बे पार होने के बाद कार मालगाड़ी से जा टकराई। इसके बाद चालक दूर तक रेलवे ट्रैक के किनारे जा गिरा। इस हादसे में वाहन चालक और उसमें सवार अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की सूचना मिलने पर कुसमुंडा पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिस मालगाड़ी से कार टकराई, उसमें कोयला लोड था और वह NTPC की ओर जा रही थी। कार को कोरबा निवासी सतीश अग्रवाल ही चला रहा था, जो ठेका व्यवसायी बताया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर