Avatar The Way Of Water Box Office Collection Day 5: ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar The Way Of Water ) या ‘अवतार 2’ ((Avatar 2) का फीवर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पूरी दुनिया सहित भारत में भी ऑडियंस फिल्म को काफी पसंद कर रही है नतीजतन फिल्म के कलेक्शन में भी हर दिन इजाफा हो रहा है. जेम्स कैमरून (James Cameron) की इस फिल्म को रिलीज हुए महज पांच दिन हुए हैं और ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. . चलिए जानते हैं ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ ने मंगलवार यानी पांचवें दिन कितना कलेक्शन किया?

जेम्स कैमरून (James Cameron) की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही कमाई के मामले में सभी को हैरान किया हुआ है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला भी लगातार जारी है. अवतार द वे ऑफ वाटर अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. जिसने मेकर्स की खुशी को बरकरार रखा हुआ है.

13 साल के लंबे इंतजार के बाद जेम्स कैमरून अपनी इस फिल्म के साथ लोगों के बीच आए हैं तो ऐसे में इस फिल्म का लंबा चलना तो बनता ही है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40.3 करोड़ का कारोबार किया था, दूसरे दिन फिल्म ने 42.5 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 46 करोड़ रहा. चौथे दिन की बात करें तो , इस फिल्म ने 18.6 करोड़ का कारोबार किया. अब पांचवें दिन की बात करें तो अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक अवतार द वे ऑफ वाटर ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 16 करोड़ का धमाकेदार कारोबार किया है.

जिसके बाद टोटल कलेक्शन पर नजर डाली जाए तो अवतार द वे ऑफ वाटर ने अब तक 163.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. मेकर्स इस कलेक्शन से काफी खुश हैं. वहीं फैंस का भी अपनी फेवरेट फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए खुशी का ठिकाना नहीं है. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि अब फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर जाएगी.