Deadlock On Reservation- भेट मुलाकत के लिए रावाना होने से पहले CM बोले हम देंगे 10 सवालों के जवाब
Deadlock On Reservation- भेट मुलाकत के लिए रावाना होने से पहले CM बोले हम देंगे 10 सवालों के जवाब

विशेष संवादाता, रायपुर

आरक्षण संशोधन विधेयक पर गतिरोध जारी है। ऐसे में राजभवन और सरकार के बीच वाकयुद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा। राज्यपाल के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, राज्यपाल अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है। अगर वह चाहती है तो हम जवाब भी भेजेंगे। उनके ही कहने पर विशेष सत्र बुलाया गया, लेकिन राज्यपाल अपनी जिद पर अड़ी हुई है।

इधर छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसूईया उइके दिल्ली से लौट आई हैं। रायपुर में उन्होंने कहा, इस प्रवास के दौरान राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से उनकी मुलाकात हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री से भी चर्चा की है। उनको प्रदेश के सभी विषयों की जानकारी दी है। उन्होंने राज्य सरकार को कुछ सवाल भेजे हैं। उसका जवाब आने के बाद भी आरक्षण संशोधन विधेयकों पर विचार करुंगी।

जिन 10 सवालों के वो जवाब मांग रही है वो नियम के खिलाफ है , लेकिन नियम से बाहर जाकर काम करना चाह रही है तो हम बिल्कुल भेज देंगे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करेंगे । भाजपा के सोशल मीडिया में एक्टिव होने को लेकर कहा, भाजपा सिर्फ सोशल मीडिया में उलझी हुई है और उसी में उलझे रहेंगे युवाओं को रोजगार चाहिए और इसी लिए राहुल गांधी पदयात्रा कर रहे है ।

गोबर पेंट को लेकर कहा