ईडी की थर्ड डिग्री पर सीएम ने जताई आपत्ति केंद्र को लिखा पत्र, कहा- आपके पास साक्ष्य है तो लोगों के साथ मारपीट क्यों करते हैं

रायपुर। प्रदेश में ED की थर्ड डिग्री पर राज्य सरकार ने केंद्र को पत्र लिखा आपत्ति जताई है। आज सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में बताया कि गृह विभाग की तरफ से केंद्र को पत्र लिखकर केंद्रीय एजेंसी की कार्रवाई की जानकारी दे दी गयी है।

साथ ही मुख्यमंत्री ने मीडिया को वो पत्र भी दिखाया, जो गृह विभाग की तरफ से सचिव मनोज पिंगुआ ने केंद्र सरकार को भेजा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच के नाम पर सहयोग नहीं करने की बात कभी नहीं की गयी, हमलोगों ने हमेशा सहयोग किया, लेकिन केंद्रीय एजेंसी ही सेंट्रल फोर्स लेकर आती है, अविश्वास जताती है। राज्य सरकार से जब भी कार्रवाई के लिए फोर्स की मांग की गयी, राज्य सरकार ने उन्हें फोर्स दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने कभी नहीं कहा कि ईडी की जांच का सहयोग नहीं करेंगे, लेकिन जैसे ही इनके खिलाफ मामला दर्ज होता है, ये तरह-तरह की बातें करने लगते हैं, बदलापुर और अलग-अलग नाम देने लगते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

जहां तक ईडी का सवाल है, केंद्रीय एजेंसी के खिलाफ लोगों ने मारपीट की शिकायत की थी, हमने भारत सरकार को पत्र भी लिखा, गृह विभाग की तरफ से मनोज पिंगुआ जी के द्वारा एक पत्र गया है भारत सरकार को, किस प्रकार से गवाही के नाम पर बुलाते हैं, प्रताड़ित करते हैं। कुछ लोगों ने शिकायत की, उसकी कॉपी संलग्न कर भारत सरकार को भेजा। कोई भ्रष्टाचार हुआ है और आपके पास साक्ष्य है तो लोगों के साथ मारपीट क्यों करते हैं। किसी का पैर तोड़ रहे हैं, किसी को रात भर बैठा कर रख रहे हैं, किसी को मुर्गा बना रहे हैं। किसी को इतना मार रहेहैं कि सुनायी नहीं दे रहा है, कोई अस्पताल में आज तक भर्ती है। क्यों? इसलिए क्योंकि जोर जबरदस्ती कर बयान दिलाना चाह रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर