CM Surrounded Brijmohan On The Issue Of Reservation -बीजेपी और बृजमोहन राज्यपाल को क्यों कुछ नहीं कहते
CM Surrounded Brijmohan On The Issue Of Reservation -बीजेपी और बृजमोहन राज्यपाल को क्यों कुछ नहीं कहते

विशेष संवादाता, रायपुर

CM भूपेश ने कहा राज्यपाल जबरदस्ती शांत प्रदेश को प्रदर्शन की ओर लेकर जा रही है, भाजपा-बृजमोहन विरोध में क्यों अड़े हैं, हस्ताक्षर के लिए राज्यपाल को क्यों एक बार भी नहीं कहा उससे बीजेपी की मंशा साफ़ ज़ाहिर होती है कि वे इसे लागु करना नहीं चाहते। मख्यमंत्री ने राज्यपाल से दुबारा कि अपील राज्यपाल हस्ताक्षर करे। मख्यमंत्री ने कहा यह हठधर्मिता ठीक नहीं है उन्हें अपनी हठ धर्मिता छोड़नी चाहिए।

राज्यपाल के स्टैंड पर कहा जबरदस्ती शांत प्रदेश को प्रदर्शन की ओर लेकर जा रही है। मख्यमंत्री का बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर पलटवार किया है। भाजपा विरोध में क्यों अड़ गई है। बृजमोहन अग्रवाल ने आखिरकार राज्यपाल को हस्ताक्षर करने के लिए क्यों नही कुछ कहा। ताकि कई भर्ती प्रक्रिया जो रुकी हुई है वो पुनः शुरू हो पाए।

बृजमोहन ने आगे कह कि कांग्रेस ने अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति के लोगों को ठगने का काम किया है। पूरे प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बर्बाद करने का काम कांग्रेस कर रही है। प्रदेश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। कांग्रेस प्रदेश के युवाओं के करियर की किलर है। जानबूझकर आरक्षण के पेंच को फंसाया गया है।