BIRTHDAY

बिलासपुर। बच्चों को उनके परिजन जिस चीज को करने से मना करते हैं, बच्चे उसी को बार-बार करते हैं, ठीक इसी तरह पुलिस जिस कृत्य के लिए लोगों को मना करती है, उद्दंड और बदमाश प्रवृत्ति के युवा उसी को करने के लिए तत्पर रहते हैं। बिलासपुर जिले की पुलिस ने सड़कों पर बर्थडे और अन्य उत्सव मानाने के लिए मना कर रखा है, मगर यदा-कदा ऐसी उद्दंडता करते लोग नजर आ ही जाते हैं। ऐसे ही एक बर्थडे बॉय को पुलिस ने हवालात का मजा चखाया।

यह मामला बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है जहां थाना प्रभारी को सूचना मिली कि अमेरी चौक के पास सड़क पर जन्मदिन मनाया जा रहा है। फिर तत्काल पेट्रोलिंग टीम के साथ जाकर मौके पर देखा गया कि जन्मदिन मन रहे युवक ने बाकायदा असली तलवार से केक को काटा। पुलिस को देखते ही युवा इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान तलवार के साथ बर्थडे बॉय और 2 अन्य युवकों को पुलिस पकड़ सकी, जिन्हें तलवार के साथ थाने लाया गया, अन्य युवक पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। तीनों युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की विधिवत कार्यवाही की गई।

पुलिस ने फिर से की अपील

इस कार्रवाई के बाद बिलासपुर पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति में अपील करते हुए लिखा है कि कृपया सार्वजनिक रोड पर जन्मदिन ना मनाये, ना ही केक काटा जावे, पूर्व में भी समझाइस, हिदायत दिया गया है, अगर ऐसा करते पाए गए तो वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर