फर्जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति, केके मेनन और राशि खन्ना नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने में काफी अच्छा है। आपको बता दें कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। ट्रेलर एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म के डायरेक्टर राज और डीके हैं।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि किस प्रकार शाहिद कपूर और उनकी टीम नकली नोटों का कारोबार करते हैं और रातों रात अमीर बन जाते हैं। ट्रेलर में साफ तौर पर सिस्टम को तोड़ने के नए तरीकों को दिखाया गया है। जहां पर अमीर-अमीर होते जा रहे हैं और गरीब केवल कर्ज चुकाते रह जाते हैं। इस फिल्म में शाहिद का एक और डायलॉग है हम मध्यम वर्ग के लोग नहीं है, हम मध्य उंगली वर्ग के लोग हैं। जैसा कि फिल्म में विजय सेतुपति एक पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं। वह शाहिद और उनकी टीम का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फर्जी शाहिद की मोस्ट अवेटेड मूवी है। इस फिल्म का काफी वक्त से लोगों को इंतजार था। फिल्म में शाहिद कपूर, राशि खन्ना, केके मेनन, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और नवांगतुक भुवन अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म में क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के साथ भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म 10 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फिल्म में 8 एपिसोड होंगे। वहीं इसको देखने के लिए फैंस को और फिल्म के कलाकारों को बेसब्री से इंतजार है।