GRP FINAL

दुर्ग। मोहन नगर और भिलाई नगर पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों से 19 किलो से अधिक गांजा जब्त किया गया है। इनमें दो जीआरपी के जवान भी शामिल हैं। ये दोनों जवान उड़ीसा से गांजा मंगवाकर दुर्ग के तस्करों को सप्लाई करते थे।

लंबे समय से लिप्त थे गांजे की तस्करी में

भिलाई पुलिस को रेलवे पुलिस के जवानों और तस्करों के बीच हुए पैसों के लेनदेन और बातचीत के सबूत मिले हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों जवान लंबे समय से गांजा तस्करी से जुड़े हुए हैं। दोनों जवानों से पूछताछ के बाद बाकी नेटवर्क का पता चलेगा।

SP डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि भिलाई नगर पुलिस ने पंथी चौक के पास से मोपेड सवार चिकू हियाल, निवासी सेक्टर 7 और रामकुमार निवासी सेक्टर 9 को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 2.220 किलो गांजा जब्त किया गया है। आरोपियों ने बताया कि गांजा उड़ीसा से लेकर आते थे। वहीं CSP दुर्ग वैभव बैंकर की टीम ने मोहन नगर थाना क्षेत्र के दीपक नगर इलाके से आकाश कुमार को गांजा के साथ पकड़ा है।

GRP दुर्ग के दो जवान अरेस्ट

पूछताछ में आरोपी ने जीआरपी दुर्ग में पदस्थ आरक्षक विकास सिंह निवासी तितुरडीह और शैलेंद कुमार, निवासी रेलवे क्वार्टर का नाम कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरक्षकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद दोनों ने गांजा तस्करी में शामिल होना कबूल कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर